Thursday 22 February 2018

विदेशी मुद्रा - बोनस - प्रदान करता है


विदेशी मुद्रा बोनस प्रचार प्रत्येक व्यक्ति को उपहार प्राप्त करना पसंद है और विदेशी मुद्रा (एफएमटीएम) पर हमें पता है कि आपको बोनस प्राप्त करना पसंद है इस अनुभाग में आपको एफएमसीएम के प्रोन्नति और व्यापारिक प्रतियोगिताओं के बारे में जानकारी मिल जाएगी, इसलिए आपको जो करना है वह आपको चुनना है। सबसे अच्छा और यह दावा करें कि क्या आप विदेशी मुद्रा या एक अनुभवी व्यापारी के लिए नए हैं, बस एफएमटीएम या एक लंबे समय से शुरू होने वाले ग्राहक के साथ शुरू होने पर हमें यकीन है कि आपके व्यापार की आवश्यकताओं के अनुरूप एक विदेशी मुद्रा बोनस होगा। 30.06.2017 तक लाइव लाइव FXTM लॉयल्टी कैशबैक हमारे वफादार व्यापारियों के लिए नए और क्रांतिकारी कैशबैक निरंतरता योजना में आपका स्वागत है FXTM वफादारी कैशबैक आपको वास्तविक, वापसी योग्य नकदी छूट - पुरस्कार अंक या आभासी क्रेडिट में नहीं देता है - प्रत्येक आप के लिए व्यापार और अप करने के लिए 6 महीने गेट को पांच रिबाइट स्तर जितना ऊंचा हो, 28.02.2017 तक 28.02.2017 4 तक जितना बड़ा हो, आप हर व्यापार के लिए 4 बार गियर करें यदि आपका ब्रोकर हाल के अशांत घटनाओं के कारण बाजारों से प्रभावित हुआ था, आज फॉरेक्सटाइम पर स्विच करें और 4 बजे तक जाएं हर चीज आप व्यापार केवल दूसरे ब्रोकर से स्विच करने वाले नए ग्राहकों के लिए लागू एफएमसीएम ब्रांड विभिन्न न्यायाधिकारों में प्राधिकृत और विनियमित है। फॉरेक्सटाइम लिमिटेड (फॉर्क्सटाइमेईईयू) को सीआईएफ लाइसेंस संख्या 18512 के साथ साइप्रस सिक्योरिटीज और एक्सचेंज कमीशन द्वारा विनियमित किया गया है। एफएसपी नंबर 46614 के साथ दक्षिण अफ्रीका के फाइनेंशियल सर्विसेज बोर्ड (एफएसबी) द्वारा लाइसेंस प्राप्त है। कंपनी वित्तीय आचार प्राधिकरण यूके में नंबर 600475 के साथ यूके में स्थापित शाखा है एफटी ग्लोबल लिमिटेड (फोरक्टाइम) को बेलीज के अंतर्राष्ट्रीय वित्तीय सेवा आयोग द्वारा लाइसेंस संख्या IFSC60345TS और IFSC60345APM द्वारा विनियमित किया जाता है। जोखिम चेतावनी: ट्रेडिंग फॉरेक्स और सीएफडी में महत्वपूर्ण जोखिम शामिल है और आपके निवेशित पूंजी के नुकसान में परिणाम कर सकते हैं। आपको खोने का जोखिम उठाए जाने से अधिक निवेश नहीं करना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप पूरी तरह से शामिल जोखिमों को समझें। ट्रेडिंग लीवरेज उत्पाद सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। व्यापार से पहले, कृपया अपने स्तर के अनुभव, निवेश के उद्देश्यों को ध्यान में रखकर और यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र वित्तीय सलाह प्राप्त करें। यह पता लगाने के लिए ग्राहक की जिम्मेदारी है कि क्या Heshe को निवास के देश में कानूनी आवश्यकताओं के आधार पर FXTM ब्रांड की सेवाओं का उपयोग करने की अनुमति है या नहीं। कृपया FXTM पूर्ण जोखिम प्रकटीकरण पढ़ें। क्षेत्रीय प्रतिबंध एफएमसीएम ब्रांड संयुक्त राज्य अमेरिका, जापान, ब्रिटिश कोलंबिया, क्यूबेक और सास्काचेवान और कुछ अन्य क्षेत्रों के निवासियों को सेवाएं प्रदान नहीं करता है। MyFXTM में अधिक जानकारी प्राप्त करें कार्ड लेन-देन एफटी ग्लोबल सर्विसेज लिमिटेड, रेग नं। 335426 के माध्यम से और टेसौ पापाडोपौल 6, फ्लैट कार्यालय 22, एजी में पंजीकृत पते पर संसाधित किया जाता है। डोमेसिओस, 2373, निकोसिया, साइप्रस एफटी ग्लोबल लिमिटेड की एक पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी 2011 - 2017 FXTM ltimg ऊंचाई 1 चौड़ाई 1 alt स्टाइलिस्प्ले: कोई भी नहीं। ट्रेडिंग बोनस और ऑफ़र आपको प्रस्तावित प्रस्ताव का चयन करें हम एक अच्छी तरह से स्थापित बाजार निर्माता एफएक्स, सीएफडी और विकल्प दलाल हैं, जो हमारे पीछे दस साल का अनुभव है और चाहे बोर्ड पर पहले से ही आसान हो या आसान मार्केट, हमारे प्रोन्नति, विदेशी मुद्रा बोनस सौदों और परिचयात्मक ऑफर हमारे ब्रोकर के रूप में हमें चुनने के लिए आपका डिक्टोंक कहने का हमारा तरीका है अधिकांश व्यापारियों ने पहले ही खाता खोलने के लिए पहला कदम उठाया है, अब हमारे आसान और आसान मंच के साथ बाजारों और वित्तीय साधनों की हमारी विस्तृत चयन की चर्चा और उत्तेजना का आनंद ले रहे हैं। विदेशी मुद्रा बोनस के लिए हमारे जनरल ट्रेडिंग क्रेडिट नियम की समीक्षा करें। जोखिम चेतावनी: फॉरवर्ड रेट एग्रीमेंट्स, ऑप्शंस और सीएफडी (ओटीसी ट्रेडिंग) लीवरेज किए गए उत्पादों हैं जो आपके निवेश पूंजी तक नुकसान का एक बड़ा जोखिम लेते हैं और हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। कृपया यह सुनिश्चित कर लें कि आप पूरी तरह से जोखिमों को समझते हैं और धन का निवेश नहीं करते हैं जो आप खो सकते हैं। कृपया हमारा पूरा जोखिम अस्वीकरण देखें आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड (साइसेक ndash लाइसेंस नंबर 07907)। आसान मार्केट आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम है, पंजीकरण संख्या: हे 2039 9 7। इस वेबसाइट को आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड द्वारा संचालित किया जाता है। अपने अनुभव को बढ़ाने के लिए आप उन कुकीजों के उपयोग के लिए सहमत हैं जो आसान विपणन का उपयोग कर रहे हैं। प्रतिबंधित क्षेत्र: कंपनियों का समूह आसान विपणन समूह निश्चित क्षेत्रों के नागरिकों जैसे अमेरिका, अमेरिका, इज़राइल, ईरान, सीरिया, अफगानिस्तान, म्यांमार, उत्तर कोरिया, सोमालिया, इराक, सूडान, ब्रिटिश कोलंबिया, ओन्टेरियो और मैनिटोबा के लिए सेवाएं प्रदान नहीं करता है। । लॉग इन लॉगिन पंजीकरण पंजीकरण पासवर्ड वसूली पासवर्ड वसूली विशेष रुप से बोनस: मेरे विचार में, Instaforex मेरे लिए और साथ ही एशिया में सर्वश्रेष्ठ दलाल है सबसे पहले, मेरे दिमाग में सर्वश्रेष्ठ लाभ उठाने का आकार है। मैं किसी और व्यापारी को इस बारे में नहीं सोचना चाहता, लेकिन मेरे लिए, यह वास्तव में उपयोगी साधन है। Im नौसिखिया और 1: 1000 के साथ मेरे लिए सुविधाजनक। यदि आपकी कोई बड़ी जमा राशि नहीं है, तो आपको अधिकतम 2000 समय बढ़ाने के लिए एक समझौते खोलने का मौका मिलेगा। और आप बड़े लॉट के साथ व्यापार करने में सक्षम होंगे। इसके अतिरिक्त, Instaforex को निष्पादन, कोई आवश्यकता नहीं है और तेजी से जमा और वापसी उन्होंने मुझे नॉन डिपॉजिट बोनस के रूप में 20 भी दिए। स्टाफ हमेशा मेरे प्रश्नों को तुरंत जवाब देते हैं, वे वास्तव में उपयोगी होते हैं I इसके अलावा, Instaforex अपने ग्राहकों को 10 मुद्रा जोड़े के विश्लेषण के लिए देखने की क्षमता प्रदान करेगा। यह सचमुच महान है कि मैं इसे इंतजार कर रहा था, यह सच है। इस प्रकार, Instaforex के दोष हैं आम तौर पर, मुझे Instaforex पसंद है और मैं भविष्य में उनके साथ काम करना जारी रखूंगा। मैंने 2 साल पहले विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू किया था लेकिन मैं एक हफ्ते पहले InstaForex में शामिल हुआ हूं। दरअसल, मुख्य उद्देश्य उनके क्रिसमस बोनस ऑफर ले रहा था हाल ही में मुझे प्रोमो मिला कि उन्होंने अपने जमा बोनस 30 से 40 और 55 से 65 में बढ़ा दिया। शुरू में मुझे एक्सचेंज के बारे में चिंता थी लेकिन मैंने 500 डॉलर की जमा राशि जमा की और 40 जमा बोनस के लिए आवेदन किया। हैरानी की बात है कि वे तुरन्त अपने बोनस का श्रेय देते हैं। मैं उनकी प्रतिबद्धता से बहुत प्रभावित हूं मेरे पास 30 से अधिक व्यापार खुले हैं और कभी भी कोई requotes या त्रुटि संदेश प्राप्त नहीं होता है ग्राहक सेवा विनम्र थी जब तक मुझे कुछ बेहतर नहीं मिल जाता, तब तक मैं मुकाबले का उपयोग करना जारी रखूंगा सबसे सुखद बात यह है कि जब हम सही दलाल, दलाल का चयन कर सकते हैं जो एक नौसिखए व्यापारी बनने की दिशा दे सकते हैं और दलाल अच्छा व्यापार रणनीति ढूंढने में मदद कर सकता है। दलाल जो यह सब कर सकते हैं instaforex है। Instaforex एक वीडियो ट्यूटोरियल प्रदान करके स्ट्रैटेजी ट्रेडिंग को ठीक करने में मदद कर सकता है जो instaforex से शुरुआती के लिए प्रशिक्षण पाठ्यक्रम प्रदान करता है। वीडियो के साथ हम व्यापारियों के लिए बहुत उपयोगी विश्लेषण के बारे में बहुत सारी सामग्री प्राप्त करेंगे। वीडियो ट्यूटोरियल में विदेशी मुद्रा के साथ व्यापार का विशेषाधिकार भी शामिल था और इंस्टॉन्डेक्स द्वारा प्रदान किए जाने वाले बोनस या लाभों के बारे में जानकारी प्राप्त होती है। यह मेरा पहला ब्रोकर है जब मैं व्यापार करता हूं तो मैं अपने पैसे का उपयोग नहीं करता हूं क्योंकि आईएम अब भी एक नौसिखिया है I मैं अपने खातों में व्यापार करने के लिए उनके जमा बोनस का उपयोग नहीं करता हूं। मैं अपनी जेब से मुनाफा कमाने के लिए कभी भी एक पैसा खर्च नहीं करता, लेकिन वे अपने मुनाफे को जारी करना जारी करते हैं, जो हर समय मैं वापसी के लिए अनुरोध करता हूं। मैं उस से बहुत प्रसन्न हूं मैं उनसे किसी भी बुरी सेवाओं का अनुभव नहीं करता और मैं उनके साथ व्यापार करना जारी रखता हूं जब तक मैं विदेशी मुद्रा कारोबार जारी रखता हूं इंस्टार्फ़ेक्स मेरे लिए एक अच्छा दलाल है क्योंकि मुझे मेरे बोनस से कोई बोनस नहीं मिला, जो मुझे 50 ट्रेडिंग के लिए मेरे ट्रेडिंग खाते में मिलते हैं और पहली बार जमा राशि के लिए बोनस भी मिलता है जो मुझे मिल गया 250 जो कि आप कल्पना कर सकते हैं कि मेरा मार्जिन में बढ़ोतरी और ग्राहक सेवा स्थापित करना इतना अनुकूल होगा जब मैं अपने बोनस और उनके सिस्टम को जमा करने के लिए दावा करने और वास्तव में तेजी से वापस लेने के लिए सहायता मांगना चाहता हूं इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस दलाल के साथ मेरे पैसे का निवेश करने के बाद से वे कई पुरस्कार जीतने के लिए मुझे instaforex के साथ और अधिक विश्वास है।

No comments:

Post a Comment