Monday 19 February 2018

विदेशी मुद्रा - डिलीवरी - ऑस्ट्रेलिया


विदेशी मुद्रा कार्गो यूके की कंपनी का इतिहास ब्रिटेन में शामिल है और अगस्त 1999 में कंपनियों के घरों के साथ विदेशी मुद्रा कार्गो यूके कं लिमिटेड के रूप में पंजीकृत है। हम यूके में सबसे पहले विदेशी मुद्रा कार्गो इकाई हैं। 2003 में कंपनी के पुनर्गठन के बाद यूएमएसी-विदेशी मुद्रा के रूप में व्यापारिक उद्देश्यों के लिए नामित किया गया था। हालांकि, हमारे कंपनी के पंजीकृत नाम में बदलाव नहीं हुआ। हम अभी भी विदेशी मुद्रा कार्गो यूके कं लिमिटेड उत्कृष्टता और ग्राहकों की संतुष्टि के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारे रिकॉर्ड में कहा गया है कि हम ब्रिटेन में फिलिपिनो समुदाय के लिए क्या कर सकते हैं। विश्वसनीय और प्रमाणित - अगस्त 1 999 से, हमने 100,000 से अधिक बालिकीबेस बक्से भेज दिए हैं। अपने विश्वास और समर्थन के लिए ग्राहकों का मूल्यवान धन्यवाद असाधारण ग्राहक सेवा और व्यापक कवरेज - हमारे नौ (9) सक्रिय वितरण वैन हैं ब्रिटेन में बालिकाबाईन बॉक्स शिप्पर में सबसे बड़ा और फिर भी इस वर्ष अधिक वैन जोड़ने और ग्रामीण इलाकों में फ्रेंचाइजी खोलने के लिए देख रहे हैं। भविष्य के लिए निवेश करने से आपको बेहतर सेवा मिलती है और अधिक मूल्य वर्धित सेवाएं प्रदान करें यूएमएसी फिलीपींस कंपनी का इतिहास यूएमएसी फोर्वार्डर्स एक्सप्रेस, इंक का नाम ऐसे कंपनियों के विदेशी मुद्रा परिवार के दिवंगत अध्यक्ष टेओडोरो (चाचा मैक) एम की विरासत का सम्मान करने के लिए किया गया है। कैरीनो जूनियर-यूएमएसी यूएमएसी फिलीपींस 2003 के मध्य में मैक की मृत्यु के तुरंत बाद उभरी। यूएमएसी फोर्वार्डर्स एक्सप्रेस बनाने और बनाने और बनाने के दृढ़ विश्वास के साथ, इस उद्योग में अभिनव लोगों के साथ। फिलीपींस में यूएमएसी के कर्मचारियों की संख्या पूरी दुनिया में बालिकैयॉन बक्से के प्रसंस्करण और समाशोधन में 1 9 वर्ष का अनुभव है, और इसकी अग्रणी वितरण बल ने फिलीपींस में देश भर में लाखों बक्से की डिलीवरी में भाग लिया है। यूएमएसी ने अपने विश्वव्यापी कनेक्शन और हांगकांग, मकाऊ, सिंगापुर, कोरिया, बैंकाक, गुआम, साइपान, न्यूजीलैंड, कनाडा, यूरोप और मध्य पूर्व में सहयोगियों को बनाए रखा है। इसकी स्थापना के समय, यूएमएसी एक्सप्रेस फॉरवर्डर्स नॉर्थ अमेरिका इंक। (यूएमएसी यूएसए) ने कैलीफोर्निया, वाशिंगटन राज्य, न्यूयॉर्क, न्यू जर्सी, कनेक्टिकट, पेनसिल्वेनिया, मैरीलैंड, वर्जीनिया, वाशिंगटन डीसी, यूएमएसी नेवादा, टेक्सास में अपने स्थान खोले और सिडनी ऑस्ट्रेलिया। 2006 के मध्य तक, यूएमएसी को यू.एस. में ज्यादातर राज्यों को गर्व के साथ कवर और प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद है, यूएमएसी दुनिया भर में फिलीपींस की सेवा करने के लिए केवल सबसे अच्छी गुणवत्ता और सबसे विश्वसनीय सेवा के साथ समर्पित है। यूएमएसी ने मजबूती से बनाने के लिए विदेशी कंपनियों को अपने परिवार के करीब पहुंचने के लिए मजबूर किया है, जहां हम घर पर कॉल करते हैं। फिलीपींस। हम आपको सूचित करने में प्रसन्न हैं कि यूएमएसी फोर्वार्डर्स एक्सप्रेस इंक मान्यता के लिए सभी आवश्यकताओं का अनुपालन करते हैं। हमारी कंपनी फिलिपिपिन शिपर्स ब्यूरू और व्यापार और व्यापार विभाग (डीटीआई) द्वारा प्रमाणित एक योग्य मान्यता प्राप्त अंतरराष्ट्रीय फ्रैस्टार्ड फ़ॉरवर्ड है। बैंक अकाउंट क्लोज़ वेस्टपैक अकाउंट शुक्रवार, 18 नवंबर 2016 को बंद हो जाएगा। हम जानते हैं कि बैंक खातों में परिवर्तन नहीं हैं सुविधाजनक है, लेकिन हमें विश्वास है कि हम इसे किसी के लिए मुश्किल बनाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। ये परिवर्तन हमारे लिए आसान नहीं है और हम आपकी समझ के लिए आभारी हैं। विदेशी मुद्रा प्रेषण बैंक खाता: हमारे प्रेषण बैंक विवरण प्राप्त करने के लिए, कृपया हमें 02 8777 0000 पर कॉल करें या infoforexworld. au पर हमें ईमेल करें। अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें 12 अगस्त तक विदेशी मुद्रा विश्व अब प्रेषण उद्देश्यों के लिए हमारे बैंक खातों में नकदी जमा स्वीकार नहीं करेगा। काउंटर पर कोई भी नकद जमा स्वीकार नहीं किया जाएगा। यह परिवर्तन उन प्रेषण ग्राहकों को प्रभावित नहीं करेगा जो पहले से ही हमारे खाते में धन जमा करने के लिए इलेक्ट्रॉनिक माध्यमों का उपयोग करते हैं। अधिक जानने के लिए यहां क्लिक करें विदेशी मुद्रा की लगातार वृद्धि के कारण, हम अपने क्षेत्र के लिए कार्गो एजेंट प्रतिनिधि के रूप में समुदाय के सदस्यों के लिए विदेशी मुद्रा परिवार का हिस्सा बनने की तलाश में हैं। बड़ा जीतने के मौके के लिए, किसी भी बीडीओ लेनदेन का उपयोग करके अपना प्रेषण भेजें। हमें डीलवर लव एक्सचेंज 17 से अधिक वर्षों से संचालन कर रहा है। फिलीपींस के लिए सबसे भरोसेमंद और विश्वसनीय प्रेषण, कार्गो और यात्रा सेवा साबित हुआ विदेशी मुद्रा रैपिड हमारी इलेक्ट्रॉनिक आधारित ग्राहक सत्यापन प्रणाली है जो हमें मिनटों में परिणाम देने के लिए आईडी सत्यापन अनुरोध को संसाधित करने की अनुमति देता है अपने प्रियजनों को धन प्रेषण की परेशानी से बचाएं विदेशी मुद्रा प्रशंसापत्र हाय विदेशी मुद्रा विश्व क्यों चुनते हैं, मैं सिर्फ अपने कर्मचारियों के शीघ्र और प्रभावी प्रेषण के लिए अपने 4 बालिकाबाय बक्से आने के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं और समय पर और उत्कृष्ट स्थिति में मनीला में पहुंचा हूं। क्या आप अपने पते पर 2 और नियमित बक्से वितरित कर सकते हैं, कृपया मुझे अगले 2 महीनों में विदेशी मुद्रा पर हर महीने माबुह हो नमस्कार भेजना है, मेरा पैकेज मनीला में कल यहां पहुंचा था, मेरे (और मेरी बेटियों) दिन का आकर्षण। सब कुछ ठीक था और अच्छी हालत में पहुंचे। मैं आपके सभी लेनदेन के दौरान आपके साथ उत्कृष्ट सेवा और संचार के लिए सभी की तारीफ करना चाहता था। मैंने विशेष रूप से ईमेल अपडेट की सराहना की जो मुझे बताई कि कौन सी चीजें आ गई थी Ive ने कई लोगों के लिए विदेशी मुद्रा की दुनिया की सिफारिश की है और मैं इस साल कुछ समय से आपकी सेवा का लाभ उठाऊंगा। विदेशी मुद्रा पर हर किसी के लिए हैलो, मेरा पैकेज यहां मनीला में कल आया था, मेरे (और मेरी बेटियों) दिन का आकर्षण। सब कुछ ठीक था और अच्छी हालत में पहुंचे। मैं आपके सभी लेनदेन के दौरान आपके साथ उत्कृष्ट सेवा और संचार के लिए सभी की तारीफ करना चाहता था। मैंने विशेष रूप से ईमेल अपडेट की सराहना की जो मुझे बताई कि कौन सी चीजें आ गई थी Ive ने कई लोगों के लिए विदेशी मुद्रा की दुनिया की सिफारिश की है और मैं इस साल कुछ समय से आपकी सेवा का लाभ उठाऊंगा। आपकी सेवा पर सिर्फ एक टिप्पणी मुझे वास्तव में तुम्हारी पूरी प्रक्रिया पसंद है इतनी कुशल और कम समय लेने वाली कंपनी की तुलना में जो मैं कम से कम एक अच्छा 2 साल के लिए उपयोग कर रहा था। अब से, मैं केवल आपकी स्थापना के जरिये पैसे भेजूंगा और मैं इसे कैनबरा में अपने सभी दोस्तों से सुझाऊंगा। अच्छा कामकाज आर सी - कैनबरा मैं जानता हूं कि आपके पास बहुत अच्छी प्रतिष्ठा है, इसलिए मैं आपकी कंपनी की अखंडता के लिए धन्यवाद करता हूं और आपके साथ व्यापार करने में प्रसन्न हूं। हम आपकी सेवा में इतनी सटीक और तेज़ होने के लिए आपका धन्यवाद करना चाहते हैं हम आपके निर्दोष और डिलीवरी और हमारे सामानों के रिसेप्शन से बहुत प्रभावित हुए हैं। हम भविष्य में आपके द्वारा किसी भी प्रेषण के लिए संपर्क करने के लिए खुश होंगे ताकि फिर से विदेशी मुद्रा के बेहतर प्रदर्शन से सुखद आश्चर्य हो। हमने ऑस्ट्रेलिया से शिपिंग बक्से को ऑस्ट्रेलिया से पहले फिलीपींस के लिए इस्तेमाल किया है, और सेवा के साथ बहुत खुश हैं समाचार और अद्यतन अब स्मार्ट पैसों के हस्तांतरण के साथ सहेजें I OFX पर सकारात्मक टिप्पणियां लेकिन कुछ भी नहीं है I मैं कभी-कभी अमेरिका से एनजेड को पैसे का हस्तांतरण करता हूं और मेरे पास इस कंपनी के साथ कुछ भी सफलता नहीं मिली है। वे हर तरह से कुशल हैं - मैं विश्वास नहीं कर सकता कि यह बैंक के माध्यम से जाने के मुकाबले हमें कितना पैसा ओएफएक्स के माध्यम से ट्रांसफर कर रहा है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा स्थानांतरण कैथलीन किंग जनवरी 2017 मैं कई वर्षों से इस सेवा का इस्तेमाल किया है, मैंने इसे सबसे अधिक लागत प्रभावी और अत्यधिक कुशल प्रणाली माना है। 5 अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण गेविन रिट्ज जनवरी 2017

No comments:

Post a Comment