Saturday 17 March 2018

विदेशी मुद्रा - ea - रोबोट समीक्षा


I8217m एक रोमानियाई मेरे मध्य तीसवां दशक में मेरे पास व्यापक रिवर्स इंजीनियरिंग अनुभव के साथ प्रोग्रामिंग में एक बहुत मजबूत पृष्ठभूमि है। हालांकि मेरी सीवी doesn8217t एक व्यापक वित्तीय खंड खेल, मेरा मानना ​​है कि मैं 2003 के बाद से हासिल विदेशी मुद्रा बाजार की एक अच्छी समझ है, जब मैं पहली बार में महत्वपूर्ण रुचि हासिल करने के लिए शुरू किया। विदेशी मुद्रा ने मेरी आंखों को 2001 की शुरुआत में पकड़ लिया था, लेकिन मैंने जो एकमात्र संबंधित गतिविधि की थी वह 2003 तक छिटपुट डेमो ट्रेडिंग थी। I8217m उन स्व-घोषित अनुभवी व्यापारियों में से एक नहीं, इसके विपरीत, हालांकि, मेरे पास कुछ व्यापारिक अनुभव है (पढ़ें: 8220 मैं जलाया मेरे पैसे का उचित हिस्सा 8221) मैंने पूरी तरह मैनुअल और 2009 में ईए द्वारा व्यापार को पूरी तरह से बंद कर दिया था, इसका प्रमुख कारण यह था कि यह एक महान मनोवैज्ञानिक तनाव का सामना कर रहा था और मैंने फैसला किया कि यह सिर्फ 8217 के लिए ही नहीं है। मैं 2012 से शुरू होने वाले 10 से अधिक वर्षों के लिए गेम प्रोग्रामर के रूप में काम कर रहा हूं, मैं व्यापार के स्वचालित व्यापार पहलू के लिए जिम्मेदार हूं। वाणिज्यिक ईएएस की प्रचुरता ने मेरा ध्यान आकर्षित किया था, इसलिए मैंने इसे देखना शुरू कर दिया और ईए, कुछ बैकटेस्टिंग करते हैं, लेखकों के बारे में और जो कुछ कह रहे हैं, में गहराई से पढ़ें, केवल यह पता लगाने के लिए कि बड़े बहुमत घोटाले या प्रतियां हैं मुझे लगा कि I8217m औसत EA खरीदार की तुलना में ऐसा करने के लिए बहुत अधिक योग्य है, इसलिए मैंने इस ब्लॉग को छायादार ईए में एक उंगली बिंदु के रूप में शुरू किया। मैंने बाद में इसे ठोस ईए में उंगली की ओर इशारा करने के एक साधन में बदलने का फैसला किया, जो एक बहुत आसान काम है, क्योंकि उनमें से बहुत कम हैं उम्मीद है, आप अपने ईए को ढूंढने में सक्षम होंगे और आप अपने ब्लॉग अनुभवों में अपने अनुभवों को साझा करेंगे। सहबद्धता हालांकि यह पूरी तरह से स्वतंत्र समीक्षा स्थल के रूप में शुरू हुआ, कुछ समय बाद यह स्पष्ट हो गया कि यह सिर्फ इस तरह काम करता है, क्योंकि यह मेरे समय का बहुत ज्यादा खा रहा था और मैंने हमेशा समीक्षा लिखने के बजाय भुगतान करने वाले परियोजना पर काम करना चुना। अधिक जानकारी के लिए टाइम्स change8230 पोस्ट देखें कॉपीराइट की गई सामग्री हालांकि यहां सभी ईएस की समीक्षा की जा रही है, मेरे द्वारा व्यक्तिगत रूप से खरीदी गई है, अगर आप 8217 ईएपी या पायरेटेड ट्रेडिंग के तरीकों की तलाश में हैं, तो आप को कहीं और देखने की आवश्यकता है 8211 आपको किसी भी कॉपीराइट सामग्री के लिए कोई ईए या डाउनलोड लिंक नहीं मिलेगा यहाँ। इसके अलावा, यदि आप ईए की समीक्षा देखेंगे जिसे आप अपने लाइव खाते पर चलाना चाहते हैं, तो मेरी सलाह है: इसे खरीदें इसे खरीदने के द्वारा पायरेटेड कॉपी का उपयोग न करें, न केवल आप डेवलपर का समर्थन करते हैं, लेकिन आपको अपडेट भी प्राप्त होते हैं (अधिकांश मामलों में) और यह निश्चित है कि व्यापार करने वाला यह8217 असली है। इसके अलावा, अगर यह मेरे परीक्षणों में अच्छी तरह से प्रदर्शन किया गया है, तो संभावना है कि यह 8217 ही अपने लिए भुगतान करेगा। ध्यान रखें कि I8217m आलोचना के लिए खुला। अगर आपको लगता है कि मैंने कुछ गलत किया है या सिर्फ एक परीक्षा नहीं की है, जो मुझे होना चाहिए, बस एक टिप्पणी पोस्ट करें और मुझे बताएं I8217ll जहां आवश्यक हो, अद्यतन करने के लिए सुनिश्चित करें इसके अलावा, यदि आप 8217re सोच रहे हैं कि मैंने एक विशेष परीक्षण क्यों किया, तो पूछें। यदि आपने ईएएस में से एक की समीक्षा की है, तो अपने अनुभवों को टिप्पणियों में साझा करने के लिए बेझिझक, भले ही आपने यह नहीं किया हो, भले ही आपने यह नहीं किया हो, लेकिन मुझे आशा है कि यह मुझे 8217t का विज्ञापन करने का इरादा रखता है I8217d जानकारीपूर्ण संसाधन जैसा कि शुरू से ही किया गया है I8217t किसी भी टिप्पणी सेंसर जब तक they8217re सम्मान, विषय पर और वहाँ 8217s I8217d की तुलना में कोई और अधिक गलत भाषा अपने आप का उपयोग करें। ईए लेखक यदि आप मुझे अपने ईए के बारे में एक समीक्षा लिखने के लिए पसंद करते हैं, तो मुझे इस बारे में बेझिझक संपर्क करें, परन्तु ध्यान रखें कि यदि आपका ईए बहुत अच्छा कलाकार नहीं है तो मैं समीक्षा नहीं लिख सकता। क्या आपने ईए को नोट किया है जो बाकी की ओर से खड़ा है और you8217d इस बारे में एक समीक्षा पढ़ना चाहते हैं मुझसे संपर्क करें I8217 देखें और देखें कि यह 8217 के बारे में लिखने के योग्य है। अरटेन रोबोट अवलोकन व्यापार किए गए जोड़े: EURUSD, GBPUSD, USDJPY, AUDUSD, USDCAD amp EURGBP समय सीमा: एम 15 लागत: 14 9. लाइसेंसिंग: 1 लाइव खाता, एनएफएफ़आईएफओ समर्थन: अज्ञात, वापसी अवधि: 60 दिन, आर्टेओन रोबोट वेबसाइट रणनीति: आर्टेओन रोबोट की रणनीति ज्ञात नहीं है। हम इस स्निपेट को अपडेट करने जा रहे हैं जब हम इसे समझें। प्रोफार्मा। अधिक । अगस्त विदेशी मुद्रा गोलेम v2 अवलोकन व्यापार किए गए जोड़े: EURUSD समय सीमा: एम 1 लागत: 180. लाइसेंसिंग: 1 लाइव खाता, एनएफएफ़आईएफओ समर्थन: अज्ञात, रिफंड अवधि: 60 दिन, अगस्त विदेशी मुद्रा गोलेम v2 वेबसाइट रणनीति: अगस्त विदेशी मुद्रा गोलेम v2 व्यापारिक शैली अभी तक के रूप में अज्ञात है। जब हम पता लगा लेंगे तो हम इसे अपडेट करेंगे। प्रदर्शननोट असली वेंड अधिक । रिचीथ विदेशी मुद्रा ईए अवलोकन व्यापार किए गए जोड़े: EURUSD, AUDUSD, GBPUSD समय सीमा: एच 1 लागत: 99. लाइसेंसिंग: 1 लाइव खाता, एनएफएफ़आईएफओ समर्थन: अज्ञात, रिफंड अवधि: 60 दिन, रिचीथ विदेशी मुद्रा ईए वेबसाइट रणनीति: रिचीथ विदेशी मुद्रा ईए ट्रेडिंग स्टाइल ज्ञात नहीं है। जब हम इसे समझते हैं तो मैं इस रणनीति को संशोधित करने जा रहा हूं। प्रदर्शन नॉट आर अधिक । आइंस्टीन ट्रेडर अवलोकन व्यापार किए गए जोड़े: EURUSD, GBPUSD, USDJPY समय सीमा: एम 1 लागत: 497. लाइसेंसिंग: 1 लाइव खाता, एनएफएफ़आईएफओ समर्थन: अज्ञात, रिफंड अवधि: 60 दिन, आइंस्टाइन ट्रेडर वेबसाइट रणनीति: आइंस्टाइन ट्रेडर्स रणनीति निर्धारित नहीं की जा सकती। जब हम पाते हैं तो मैं इस स्निपेट को संशोधित करने जा रहा हूं। प्रदर्शन नॉट असली जगह अधिक । सबसे ईए बाजार पर अब कूपन कोड 75 से बाहर: FLEX75OFF विदेशी मुद्रा फ्लेक्स ईए एक अत्यंत लचीला (इसलिए नाम) विदेशी मुद्रा रोबोट कई शक्तिशाली चीजों में सक्षम है यह 8 अद्वितीय रणनीतियों के साथ पहले से भरी हुई है जो आप माउस के एक क्लिक से ईए के भीतर स्विच कर सकते हैं। इसकी मूल रूप से 8 ईएएस की तरह एक में उनकी मुख्य रणनीति डिफ़ॉल्ट कहा जाता है ग्रिड और प्रवृत्ति का एक बहुत दिलचस्प हाइब्रिड है। अधिक । ट्रेडिंग शैली: ग्रिड स्केलिंग समय सीमा: एम 15 मुद्रा जोड़े: जीबीपीयूएसडी मूल्य निर्धारण: स्वर्ण संस्करण (1 खाता) 22 9.9 9 डायमंड वर्जन (2 खाता): 43 9। 9 खाता सीमित: हाँ ट्रेडिंग आवृत्ति: प्रति सप्ताह 5-10 यदि आप विदेशी मुद्रा रोष की कोशिश करने जा रहे हैं तो आपको यह पूरी तरह से समझना होगा कि यह सिस्टम लाइव चलाने से पहले कैसे काम करता है। मैं हमेशा इसकी जांच करने के लिए अपनी धन-वापसी की अवधि का उपयोग करने की सलाह देता हूं। अधिक । विदेशी मुद्रा हैक प्रो एक नया सदस्यता विकल्प है जो आपको न केवल उनके अत्यधिक सफलतापूर्वक मूल ईए तक पहुंच देता है, बल्कि उनके सभी नए प्रो ईए भी हैं तो प्रो सदस्यता के साथ आपको दो अलग-अलग लाइव खातों और असीमित डेमो पर व्यापार करने के लिए दो बेहद लाभदायक विदेशी मुद्रा रोबोट मिल रहे हैं। आप 329.9 9 के लिए सीधे प्रो पैकेज खरीद सकते हैं या 130 के लिए मौजूदा मूल खाते को अपग्रेड कर सकते हैं। प्रो अधिक । त्रिस्टार ट्रेडर अवलोकन व्यापार किए गए जोड़े: कोई भी समय सीमा: कोई भी लागत: 247. लाइसेंसिंग: 1 लाइव खाता, एनएफएफ़आईएफओ समर्थन: अज्ञात, रिफंड अवधि: 60 दिन, ट्रस्टर्स ट्रेडर वेबसाइट रणनीति: त्रिस्टार ट्रेडर की रणनीति अज्ञात है। जब हमें पता चलेगा कि यह भर जाएगा। PerformanceNot असली विक्रेता परिणाम ट्राईस्टर ट्रेडर्स, इसका ए एस अधिक । यूनिवर्स एफएक्स रोबोट अवलोकन ट्रेडेड जोड़े: EURUSD amp GBPUSD समय सीमा: एम 1 लागत: 12 9. लाइसेंसिंग: 1 लाइव अकाउंट, एनएफएफ़आईएफओ समर्थन: अनजान, रिफंड अवधि: 60 दिन, यूनिवर्स एफएक्स रोबोट वेबसाइट रणनीति: ब्रह्माण्ड एफएक्स रोबोट व्यापारिक शैली अभी तक के रूप में अज्ञात है। हम इस विवरण को बदलने के लिए जा रहे हैं जब यह निर्धारित किया जाता है। Performanc। अधिक । एफएक्सडी विविध अवलोकन व्यापार किए गए जोड़े: मुद्रा जोड़े: कई समय सीमा: समय सीमा: एम 30 लागत: 235 (एक वर्ष) या 275 (असीमित) लाइसेंसिंग: 1 जीवित खाता, एनएफएफ़आईएफओ समर्थन: अज्ञात, रिफंड अवधि: 60 दिन, एफएक्सडी विविध वेबसाइट रणनीति: एफएक्सडी विविध व्यापार शैली अज्ञात है। जब हम पता लग जाए तो मैं इस विवरण को बदलूंगा। प्रदर्शन। अधिक । यह प्रविष्टि विदेशी मुद्रा भाप की हमारी आधिकारिक समीक्षा के लिए आरक्षित है यह एक विदेशी मुद्रा उत्पाद है जिसे टीबीए की कीमत के लिए सबसे अधिक संभावना Clickbank या Plimus पर बेचा जाता है। वे ज्यादातर 60 दिन की धनवापसी पॉलिसी की पेशकश करेंगे, कोई प्रश्न पैसे वापस गारंटी नहीं मांगेंगे। याद रखें कि यदि आप किसी भी विदेशी मुद्रा रोबोट और विदेशी मुद्रा प्रणाली की कोशिश कर रहे हैं, तो आप पूरी तरह से समझ सकते हैं कि यह सिस्टम लाइव चलाने से पहले कैसे काम करता है। मैं हमेशा। अधिक । CovertFX अवलोकन संक्षिप्त जोड़े: EURUSD, GBPUSD, AUDUSD, GBPJPY, USDJPY, EURAUD, GBPAUD, NZDUSD, AUDUSD, XAUUSD, टाइमफ्रेम: एम 5, लागत: 347, लाइसेंसिंग: 1 लाइव खाता, NFAFIFO समर्थन: अज्ञात, वापसी अवधि: 60 दिन, CovertFX वेबसाइट रणनीति: CovertFX की रणनीति इस समय अज्ञात है, जब हम यह सीखते हैं कि यह क्या जोड़ा जाएगा। अधिक । एफएक्स चार्जर अवलोकन ट्रेडेड जोड़े: EURUSD, AUDUSD समय सीमा: एच 1 लागत: 21 9 या 25 9 (उन्नत) लाइसेंसिंग: 1 लाइव अकाउंट, एनएफएफ़आईएफओ समर्थन: अनजान, रिफंड अवधि: 60 दिन, एफएक्स चार्जर वेबसाइट रणनीति: एफएक्स चार्जर की रणनीति इस समय अज्ञात है, जब हमें पता चलेगा कि यह बदला जाएगा। प्रदर्शनहै एक खाता है लेकिन मैं। अधिक । एफ 7 सिस्टम्स ओवरव्यूडड्रैड पेर्स: जीबीपीयूएसडी, यूआरजेपीवाई, जीबीपीजेपीवाई, टाइमफ्रेम: टाइमफ्रेमः कई, लागत: 199 प्रत्येक 3 महीने, लाइसेंसिंग: 1 लाइव खाता, एनएफएफ़आईएफओ समर्थन: अनजान, रिफंड अवधि: 60 दिन, एफ 7 सिस्टम वेबसाइट रणनीति: एफ 7 सिस्टम की रणनीति अज्ञात है। हम इस विवरण को संशोधित करने जा रहे हैं जब यह निर्धारित किया जाता है। प्रदर्शन यहां एक है। अधिक । यदि आप अन्य स्रोतों से अधिक समीक्षा की तलाश कर रहे हैं, तो विदेशी मुद्रा-नग्न-सत्य की जांच करें। यह विदेशी मुद्रा रोबोट और दलालों पर बहुत सारी टिप्पणियों के साथ एक और तीसरी पार्टी विदेशी मुद्रा समीक्षा साइट है। उनके पास सबसे लोकप्रिय ईएएस के कुछ सबसे अच्छे विदेशी मुद्रा रोबोट की सूची भी है, और परिणाम बहुत चौंकाने वाले हैं। अधिक । यदि आप अन्य स्रोतों से और समीक्षाओं की तलाश कर रहे हैं, तो विदेशी मुद्रा-नग्न-सत्य विदेशी मुद्रा रोबोटनेशन 8211 सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा रोबोट एम्प विशेषज्ञ सलाहकार समीक्षा देखें विदेशी मुद्रा रोबोट, विशेषज्ञ सलाहकार बाइनरी 5 एक 5 मिनट की बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग सिग्नल सिस्टम है जो कि 8217 में तूफान से बाज़ार ले रहा है। द्विआधारी विकल्प समुदाय से शुरुआती प्रतिक्रिया बेहद सकारात्मक है और मैं बोर्ड पर 100 हूं यह अब मेरे शस्त्रागार में 1 द्विआधारी विकल्प सॉफ्टवेयर है और किसी भी प्रकार के व्यापारी के लिए यह आवश्यक है। आज मैं इस सॉफ्टवेयर का विश्लेषण करूँगा, फॉरेक्स फ्यूरी स्वचालित ट्रेडिंग का भविष्य है। I8217ve 5 साल से अधिक के लिए विदेशी मुद्रा रोबोट राष्ट्र चल रहा है और मैं ईमानदारी से कह सकता हूँ कि मैं इस ईए द्वारा दूर उड़ा रहा हूँ। मैं इसे महीने के लिए परीक्षण कर रहा था, और परिणाम जबरदस्त हैं 1 जगह लेना यह वर्तमान में बाज़ार में सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा रोबोट है, और कोई भी विदेशी मुद्रा स्टीम नहीं है, मेरा सभी ट्रेडिंग सिस्टम का पसंदीदा ताजा और नया है जिससे किसी नए स्तर पर मुनाफा कमाने के लिए बनाया गया हो। I8217m इस प्रतिभाशाली विकास टीम के समर्थक होने पर गर्व है और आज I8217ll आपको बताए जाने वाले सभी को बताएगा। विदेशी मुद्रा रोबोट की पांच साल की चौथी जीत के कुछ महीने पहले ही फॉरेक्स 2000 पिप्स को रिटा लास्कर द्वारा नवीनतम ट्रेडिंग रोबोट कहा जाता है। बिक्री पृष्ठ के अनुसार यह स्वचालित ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर 84.9 का एक जीत हानि अनुपात है। फिर भी रीटा को जानने के लिए, इस डेटा के नमूना आकार पर निर्भर होने की संभावना बहुत कम है आज हम इस सॉफ़्टवेयर की समीक्षा करेंगे और रिटा लस्कर 8217 के पिछले नरक के प्रदर्शन का विश्लेषण करेंगे। आज हम संकर्मर बिजनेस सिक्योरिटी सिस्टम को देख रहे हैं। यह एक व्यापक प्रणाली है, जिसे सीखने के लिए एक राजा की तरह विदेशी मुद्रा में निवेश करने के लिए अपने स्वयं के सभी शोध किए बिना। फिर भी, यह सच है कि 8217t ऐसा लगता है कि 8217s बिल्कुल मामला इस प्रणाली का बिक्री पृष्ठ वास्तव में सिर्फ एक रीडायरेक्ट है Hellte Arteon रोबोट मेटा-ट्रेडर 4 के लिए एक नया विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार है जो बाजार पर सबसे बड़ा रोबोट है। यह ईए अनुकूलनीय पैरामीटर और सत्यापित व्यापारिक परिणाम प्रदान करते हुए लाभदायक, विश्वसनीय और स्थिर होने पर केंद्रित है। आज हम इस रोबोट का विश्लेषण करेंगे और समुदाय को एक अच्छी-संतुलित समीक्षा और प्रश्न के लिए एक क्षेत्र प्रदान कर पाएंगे और नरक आइंस्टाइन ट्रेडर्स एक ऐसे ही लोगों द्वारा विकसित एक नए स्वचालित विदेशी मुद्रा रोबोट हैं जो हमें 2012 में मिलियन डॉलर पिप्स वापस लाए थे। हां, यह 8217 लगभग 5 साल पहले लगभग तिथि तक और यहां हमारे पास एक नया विदेशी मुद्रा व्यापार उत्पाद है जो कि लगभग 8217 के लगभग किसी भी आकार के खाते के साथ काम करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। आज हम एक समीक्षा प्रदान करेंगे, मेरे नरक का विश्लेषण करेंगे विदेशी मुद्रा रोबो कॉप एलेक्स तनुका द्वारा एक नया विशेषज्ञ सलाहकार लाया जा रहा है। एलेक्स के मुताबिक, यह नई रोबोट व्यापारियों को 100 स्वचालित मोड में 20,000 रुपये प्रति माह तक की कमाई करने की अनुमति देता है। 20,000 मार्केटिंग का दावा चार सप्ताह का नमूना आकार से आता है जहां सॉफ्टवेयर लगभग 20,000 कमाता है। यह भविष्य के परिणामों का संकेत नहीं है। आज हम नरक रिचीथ ले जा रहे हैं विदेशी मुद्रा ईए 8220 के लिए बनाया गया एक नया व्यापारिक रोबोट है, जो कि असीमित मुनाफे के साथ व्यापारिक रूप से सामान खाते हैं। 8221 सॉफ्टवेयर एक अज्ञात डेवलपर द्वारा किया गया है और इस दृश्य के लिए अपेक्षाकृत नया है। आज हम यह निर्धारित करने के लिए कि क्या यह 8217 का एक सार्थक अवसर है, उनकी ट्रेडिंग रणनीति, पृष्ठभूमि और मायफ़क्सबुक परिणामों पर करीब से नज़र रखेगा। रिचीथ विदेशी मुद्रा ईए समीक्षा डेवलपर नरक अगस्त फॉरेक्स गोलेम गति का लाभ उठाने के लिए बनाया गया एक स्वचालित व्यापार रोबोट है। सॉफ्टवेयर एक दिन में 24 घंटे, एक सप्ताह में 5 घंटे और एक साथ कई मुद्राओं पर नज़र रखता है। It8217 अज्ञात जो सॉफ्टवेयर के डेवलपर्स हैं और बिक्री प्रस्तुति को एक बड़ा उन्नयन की आवश्यकता होती है। आज हम इस रोबोट पर एक नज़र डालेंगे, नतीजा और नर्कप फॉरेक्स रोबोट्रॉन एक नया ईए है जो खुद को 8220 के अंतिम स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली मानता है। 8221 रोबोट 5 मिनट की समय सीमा पर चल रहा है और वर्तमान में 49 9 के लिए बेचा जा रहा है। आज हम इस रोबोट का पूरी तरह से विश्लेषण कर रहा है ताकि विदेशी मुद्रा समुदाय यह समझ सके कि यह कैसे काम करता है और अगर यह विश्वसनीय हो। विदेशी मुद्रा रोबोट्रॉन की समीक्षा नरक ट्रिलियनेयर ईए एक नया विदेशी मुद्रा रोबोट है जिसने व्यापारियों को 100 से 1000 रुपये प्रति माह एक निरंतर आधार पर बनाने का वादा किया है। रोबोट को दो जोड़ी संस्करण के लिए एक युग्म संस्करण 2000 के लिए अत्यधिक मूल्य 2000, और 30 जोड़ी संस्करण के लिए 12475 के लिए बेची गई कीमत पर बेची जा रही है। ट्रायल 1 9 5 और 2 9 5 में 3 महीने की नरकपिप्स के लिए उपलब्ध हैं पिप्स विज़ार्ड प्रो कार्ल डिटमान द्वारा एक और विदेशी मुद्रा सूचक है। कुछ लोगों का कहना है कि दुष्टों के लिए कोई आराम नहीं है लेकिन विदेशी मुद्रा बाजार में श्री डिटमान के लिए कोई आराम नहीं है। नए रिलीज के साथ हर 2 से 3 महीनों में बाजार को मारता है यह 8217 एक आश्चर्य है जब कार्ल को कभी सोने का मौका मिलता है। बिक्री पृष्ठ के अनुसार यह नया नरक

No comments:

Post a Comment