Wednesday 7 March 2018

Bmfn - विदेशी मुद्रा की समीक्षा


बीएमएफएन (बोस्टन मर्चेंट फाइनेंशियल) समीक्षा साइट पर जाएँ 8 नवंबर को, मैंने 7 के और 9 के बीच का लाभ कमाया था, जैसे मैंने पहले कई बार किया था, लेकिन 2:30 बजे अमेरिकी समाचार के कुछ मिनट बाद, खरीदें स्टॉप के कुछ लंबित आदेश कि मेरे ईए ने GBP यूएसडी और एयूडी यूएसडी के बाजार मूल्य के पास 5 अंकों वाले प्लेटफार्म में 10,000 पिप्स की दूरी पर खोला। पाउंड के लिए, 1.70000 में एक ऑर्डर खोला गया था, जब बाजार मात्र 1.60000 पर था। AUD USD के लिए, 1.0400 में आदेश खोले जब बाजार मूल्य 0.94000 के आसपास था। इस स्थिति के परिणामस्वरूप मेरे खाते पूरी तरह से टूट रहे हैं। मैंने ब्रोकर मानक और ईसीएन में अन्य खातों पर ध्यान दिया, और वह मूल्य अन्य प्लेटफार्मों में दिखाई नहीं देता है। यह केवल मेरे खातों के साथ हुआ और उस कीमत किसी अन्य दलाल में उस समय नहीं दिखाई गई। इसके अलावा, जब यह हुआ, तो कीमत नीचे जा रही थी और सिस्टम ने कैंडलस्टिक्स को निकाल दिया। मुझे सूचित किया गया था कि नकदी प्रदाता ने उस कीमत को भेजा और मेरी ईए ने इसे स्वीकार कर लिया। तार्किक रूप से, मैं भविष्य के मूल्य पर एक लंबित आदेश डाल सकता हूं ताकि वह खुद को निष्पादित किए बिना महीने या साल रह सके। लेकिन यह लॉग द्वारा स्पष्ट है कि मेरे ईए लंबित आदेशों में मांग की गई कीमत उस समय बाजार मूल्य के बहुत पास थी। मेरे पास स्क्रीन प्रिंट, लॉग, इत्यादि हैं जो इस पूरे ऑपरेशन की अनियमितता को प्रदर्शित करते हैं। मुझे लैटिन अमेरिका के लिए कंपनी के प्रतिनिधियों, बर्नार्डो मार्टिनेज से कहा गया था कि नकदी प्रदाता इस तकनीकी त्रुटि से खोए गए 100 निधियों को वापस नहीं देना चाहता था, लेकिन उन्होंने 50 फंडों की पेशकश की, जिससे कि यह मेरा ईए की गलती थी कीमत को स्वीकार करने के लिए कुछ दिनों बाद, मुझे खोए गए आधे निधि का समापन सौदे की पेशकश की गई, जहां उन्होंने कहा कि यह मेरी ईए की जिम्मेदारी थी। मुझे लगता है कि मैं अपनी सारी पूंजी खो सकता है सोचने के लिए बहुत दबाव में था और उन्होंने मुझे बताया कि अगर वे नकदी प्रदाता के साथ 100 रिफंड के लिए बातचीत करने की कोशिश करते हैं, तो वे पहली पेशकश को पूरी तरह से छोड़ सकते हैं। तो जाहिर है, मैंने हस्ताक्षरित और आधा निधि के लिए तय किया, कम से कम क्षण भर में। सभी प्रक्रिया आठ दिनों तक चली, जहां मैं बहुत सारी पीड़ा और हताशा के क्षणों में रहता था, मेरी सारी बचत खोने की संभावना पर विचार कर रहा था। यह स्पष्ट रूप से ब्रोकर की एक अच्छी तरह से सोच वाली रणनीति थी क्योंकि शुरुआत से ही उन्होंने पैसे का एक हिस्सा वापस देने का विचार सुझाया था। यह उनके लिए आसान था कि मुझे हास्यास्पद समझौते पर हस्ताक्षर करने के लिए दबाया गया क्योंकि मुझे हर चीज को खोने का डर था। ईए बाजार मूल्य के साथ छेड़छाड़ नहीं कर सकता यह सर्वथा असंभव है इस हास्यास्पद समझौते पर हस्ताक्षर करने के बाद, जिसे मैं अनुरोध पर दिखा सकता हूं, और आधे पूंजी वापस लेने के लिए, मैंने तीन बार ब्रोकर से संपर्क करने की कोशिश की, पूरी बात को सुलझाने के लिए बेहतर प्रस्ताव पर बातचीत करने की कोशिश की। इस बिंदु पर, मुझे खुशी होगी अगर उन्होंने मुझे निवेश की शुरुआती पूंजी वापस कर दिया। उन्होंने उत्तर दिया कि इस समझौते पर हस्ताक्षर करने से, मैंने उनकी शर्तों को स्वीकार किया है, और मुझे नकदी प्रदाता शामिल नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि वे निश्चित रूप से उनके मुकाबले ज्यादा भुगतान नहीं करेंगे और आधे धन को वापस देने से पहले ही बहुत उदार था। उन्होंने यह भी कहा कि वे बाजार मूल्य के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं, लेकिन इस मामले में, कीमत जानबूझकर इससे छेड़छाड़ की गई थी। अगर एक ब्रोकर बताता है कि बाजार की कीमत उनकी ज़िम्मेदारी नहीं है, तो ग्राहक पूरी तरह से असुरक्षित है क्योंकि वे कीमत को संशोधित कर सकते हैं और फिर कह सकते हैं कि वे कुछ के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। मैंने दलाल को चेतावनी दी थी कि मैं इस निंदनीय घोटाले के सभी विनियमन संस्थाओं और मंचों को सूचित करूंगा, और उन्होंने कहा कि मुझे धमकियों को रोकना चाहिए और यदि मैंने बुरा प्रचार किया है, तो वे मुझे मुकदमा देंगे उन्होंने मुझे दबाव में हस्ताक्षर किए दस्तावेज़ों को दिखाने से भी मना कर दिया क्योंकि उन्हें पता था कि यह मेरे पैसों को दूर करने के उद्देश्य से एक पैंतरेबाज़ी है। यह उजागर करना महत्वपूर्ण है कि एफएसए विनियमन उन दलालों के रूप में नहीं पहुंचता क्योंकि वे एक भुगतान प्रोसेसर के रूप में सूचीबद्ध हैं। यह एक और चाल है जो वे निवेशकों से पैसा चोरी करने और शुल्क से मुक्त रहने के लिए उपयोग करते हैं। मैं अपनी ज़िम्मेदारी स्वीकार कर दूँगा यदि दलाल यह साबित कर सकता है कि मेरे ईए ने उस कीमत का उत्पादन किया है और इस तथ्य के बावजूद लिया है कि लंबित ऑर्डर उस कीमत से अलग हैं। मेरे पास यह सब दिखाने का सबूत है कि यह असंभव है लेकिन दलाल को यह साबित करने के लिए कुछ भी नहीं है कि उन्होंने केवल वही शब्द और एक दस्तावेज जो कि मुझे दबाव में साइन कर दिया था, ताकि मुझे कुछ ऐसी चीज के लिए ज़िम्मेदार ठहराया जा सके जो मुझे कोई मौका नहीं है और मुझे चुप्पी देने के लिए केवल सामान्य ज्ञान का प्रयोग करके, अगर वे जो कहते हैं वह सच था और मेरे ईए ने इस त्रुटि को खाते में उकसाया था, दलाल मुझे क्यों भुनाया हुआ आधा राशि वापस क्यों दे देना चाहिए उदारता से यह व्यवसाय है, और मैं इतिहास में एक दलाल को नहीं जानता हूं अपने ग्राहकों की त्रुटियों के लिए जिम्मेदारी ली मैं यहाँ सेंट्स नहीं बोल रहा हूं: मेरी पूंजी 470,000 डालर थी, और उन्होंने आधे का एक मिनट में चुरा लिया। आठ दिन बाद, उन्होंने मुझे 235.000 वापस दे दिया दो विकल्प हैं: या तो मैं उनको पैसे देने के लिए धन्यवाद करता हूं, जो मुझे एक उपस्थिति के रूप में दिया था या यह बहुत ही धोखाधड़ी है मैं इस सवाल को निवेशकों के लिए छोड़ देता हूं। मैंने पिछले साल अच्छा दलाल और धनभोजी की तलाश शुरू की थी, फिर मैंने एमएम के माध्यम से 10 एफ के साथ बीएमएफएन को निवेश करने का फैसला किया है जो उनके पास प्रमाणन है। उसने पहले महीने में 70 मुनाफा कमाया और फिर मैंने 10K खाते में जोड़ा, फिर उसने महीने में लगभग 40 रुपये का लाभ कमाया। फिर एक दिन मैं देख रहा था कि कई ट्रेडों को खोला और देर रात को बंद किया गया था और 10 मिनट के मामले में मेरा खाता 38 से 200 तक घट गया था। एमएम ने मुझे बताया कि वह कई अन्य खातों में खो गया था और पैसे खो चुके थे अपने स्वयं के और उन्होंने ब्रोकर से आईएसपी की सहायता से इंटरनेट कैफे की तरफ आईपी का पालन किया है, ब्रोकर ने बताया कि जांच से पता चलता है कि एम. एम. मैं देख सकता हूं कि कुल एमएम कमीशन 6 के बारे में था और ब्रोकर ने मुझे इसे मंजूरी का इंतजार करने के लिए अवरुद्ध कर दिया है कि मैंने इस मामले को एमएम या उसके द्वारा अनुमोदन के लिए हल करने के लिए आयोग को लेने के लिए हल किया। जब मैंने एमएम को मंजूरी के लिए कहा तो उसने मुझे जवाब देना बंद कर दिया। मुझे लगता है कि आप कहेंगे कि यह एम. एम. घोटाला हालांकि मुझे यकीन नहीं है क्योंकि वह यह साझा मुनाफा सौदा से बना सकता था और हर महीने लाभ होता है और अगर कोई महीने में 70 में कमा सकता है और मेरे साथ लाभ कमा सकता है तो वह ऐसा क्यों करेगा? मैंने दलाल से मुझे ट्रेडों के आईपी विवरण प्रदान करने का अनुरोध किया लेकिन उन्होंने जवाब दिया कि यह अवैध है इसके अलावा वे इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए एमएम से प्रतिक्रिया प्राप्त करने में असमर्थ रहे। अंत में, मैंने उनसे अवरुद्ध कमीशन को रिहा करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने मुझे यह कहने से इनकार कर दिया कि वे पीओए पर हस्ताक्षर करने के बाद से कुछ भी साथ मेरी मदद नहीं कर सकते हैं और उन्हें धोखाधड़ी का कोई प्रमाण नहीं मिला और मुझे अपने खाते की निगरानी करनी चाहिए, हालांकि उन्हें पता है कि यह हुआ कुछ प्रकार की स्क्रिप्ट का उपयोग करके केवल 10 मिनट में वे मुझे रद्द कर देते हैं फार्म और वे खाते को बंद करने के लिए मुझे प्रेरित कर रहे हैं सलाह कृपया मैं बहुत निराश हूं .. मोहम्मद अल कंदरी मैं 2007 से कुवैत में स्थानीय कार्यालय के माध्यम से इस फर्म के साथ व्यापार कर रहा हूं, उन्होंने एक के साथ भागीदारी की है कुवैत में सबसे पुरानी ब्रोकरेज फर्म और कुवैत में एक बड़े व्यवसायिक व्यक्ति द्वारा लाइसेंस प्राप्त है। हमें कुवैत में हमेशा उत्कृष्ट ग्राहक सेवा के साथ कोई समस्या नहीं है और आप कंपनी से भी व्यापार कर सकते हैं, जहां समर्पित ट्रेडिंग रूम हैं और मेरे और मित्र कंपनी के आधार पर जा सकते हैं और आगे बैठ सकते हैं और व्यापार कर सकते हैं और अन्य व्यापारियों से मिल सकते हैं, इसलिए यह था अगर किसी को कोई समस्या है जो हम इसके बारे में एक मंच की तरह जानते हैं लेकिन लोगों के साथ रहते हैं मैं सचमुच उनको परामर्श देता हूं कि हम कुवैत में स्थानीय कार्यालय से निपटते हैं, मैं बाहर के बारे में नहीं हूं, हम स्थानीय रूप से बहुत खुश हैं। यूके, यूनाइटेड किंगडम के ट्रेडमार्क कोर्ट इबाम 1 बनाम बीएमएफएन गिलटी के मुद्दे ने अगस्त, 2010 में मैंने बीएमएफएन के साथ एक खाता खोला। मैंने नवंबर 2010 में 6,000 और मई 2011 में 9,000 से ज्यादा लोगों को वापस ले लिया। हालांकि, जब मैंने 6,000 रुपये वापस लेने का प्रयास किया जनवरी 2012 में मुझे एक ईमेल प्राप्त हुआ था कि मेरे खाते को निष्क्रिय कर दिया गया है और सिस्टम दुर्व्यवहार के कारण बंद कर दिया गया है। ईमेल ने अपने नियमों और शर्तों से एक अनुभाग को हाइलाइट किया जिसमें बीएमएफएन को गलत मूल्य निर्धारण के कारण सभी लाभों को रद्द करने का अधिकार था। मैंने उनसे कई अवसरों पर उनसे संपर्क किया, क्योंकि मुझे विश्वास नहीं हो सका कि मैं 18 महीने की अवधि में जो भी व्यापार किया था वह लगातार बीएमएफएन प्रणाली विफलता से प्रभावित हुआ था। मेरा खाता इक्विटी 20,000 से अधिक था जब मेरा खाता निष्क्रिय हो गया था मैंने पहले यह एक अन्य ब्रोकर के साथ अनुभव किया है, अगर ग्राहक लगातार पैसे कमाता है, तो ब्रोकर व्यापारी नियमों और शर्तों के नियमों और शर्तों का उपयोग व्यापारी व्यापारी से इनकार करने के लिए करता है, दलाल भी व्यापारी को सबूतों के साथ प्रदान करने से इनकार करेगा क्योंकि व्यापार को रद्द कर दिया गया था। मैं अपने पैसे को पुनः प्राप्त करने में मदद करने के लिए एफएपी सहायता की मांग कर रहा हूं। मैं प्रासंगिक नियामक निकायों को भी आधिकारिक शिकायतें भी बनाऊंगा। यह ब्रोकर एक कुल घोटाला है। वे वेबसाइट से अधिक है, उनके पास पंजीकरण नहीं है, वे क्लैम है कि वे इक्विटी और विकल्पों की पेशकश करते हैं। ताकि वे एक बड़ी कंपनी के रूप में दिखाई दें मुझे क्या पता चला जब मैंने उन शेयरों और विकल्पों का व्यापार करने के लिए एक खाता खोलने के लिए कहा था जो कि वे केवल एक बड़ी झूठ को नोट करने की पेशकश करते हैं सिर्फ उन्हें इक्विटी या ऑप्शन खाते के लिए पूछने का प्रयास करें, वे आपको जवाब नहीं देंगे। वे आपको न्यूनतम 50k कहेंगे वे केवल विदेशी मुद्रा में हैं और वे भी कहीं भी पंजीकृत नहीं हैं shen yuamptan qiangfeng हमारे खाते के बीएमएफएन खाते हैं: 550309264 नाम: Qiangfeng टैन और खाता: 550309268 नाम: यू शेन 2011.10.03 04:28 हमने कुछ ट्रेडों को 80.00 जीबीपीएसडी 1.5552 1.5557 0.0000 2011 को बेच दिया .0.03 04:28 1.5502 0.00 0.00 0.00 4,0.0 बेचा 280.00 जीबीपीस 1.5550 1.5555 1.5513 2011.10.03 04:28 1.5513 0.00 0.00 0.00 10 360.0 अगले सप्ताह हम कोई भी ट्रेड नहीं कर सकते हैं, और हम अपना अनुरोध वापस लेते हैं, वे अपना लाभ घटाते हैं, कहते हैं कि बीएमएफएन बाजार में अच्छी कीमत पा सकता है। लेकिन हमने एक हफ्ते तक उन व्यवसायों को बनाया है, यह एक घोटाला कंपनी है। 5880 और 2720 को हटा दिया गया है घोटाला कंपनी.हम आपको बताते हैं, कृपया धोखा कंपनी बीएमएफएन से दूर रहें। ये आदमी वास्तव में विशेषज्ञ सलाहकारों को निषिद्ध करता है मैंने पहले से ही एक जीवंत खाता खोल दिया है और इसे निधि के लिए तैयार किया है। मैंने एफपीए की समीक्षाओं की जांच की और उनके डेमो पर ईए की कोशिश की और देखें यह खारिज कर दिया जैसे कि एक समीक्षक ने टिप्पणी की। मैंने उनसे संपर्क किया और उन्होंने कहा कि मैं सिर्फ ईएएस का प्रयोग जीवित खाते पर कर सकता हूं। बहुत अजीब बात है। यही कारण है कि वे इसे डेमो कहते हैं - NSTRATATION खाता। मैं दूर एक मील दूर एक घोटाले की गंध हाय दोस्तों कर सकते हैं मैं बोस्टन मर्चेंट फाइनेंशियल के तकनीकी हिस्से के बारे में अधिक जानकारी नहीं जानता हूं, लेकिन मेरे पास 2500 USD PAMM खाते में खाता था, और वापसी के अनुरोध के तीन दिन बाद मुझे पैसे मिल गए हैं.उन्हें एक अच्छी ग्राहक सहायता सेवा भी है। ठीक। विजेट कोड प्राप्त करें विदेशी मुद्रा समीक्षा और रेटिंग विदेशी मुद्रा निष्पादन टेस्ट विदेशी मुद्रा व्यापारी न्यायालय विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग शिक्षा और समुदाय फ़ोरम विदेशी मुद्रा कैलेंडर और उपकरण कॉपी कॉपीराइट ForexPeaceArmy सर्वाधिकार सुरक्षित। विदेशी मुद्रा शांति सेना, फॉरेक्सपेसअरेमी, एफपीए और एफपीए शील्ड लोगो विदेशी मुद्रा शांति सेना के सभी ट्रेडमार्क हैं। अमेरिका और अंतर्राष्ट्रीय कानून के तहत सभी अधिकार सुरक्षित हैं। 1988 से स्थानीय स्तर पर वैश्विक बाजारों का वितरण करना। हमारा मिशन जो भी और कहीं भी आप व्यापार करना चाहते हैं, हमारा व्यापार मंच दुनिया के सबसे अधिक तरल वित्तीय बाजारों तक अद्वितीय पहुंच प्रदान करता है। ऑनलाइन और मोबाइल ट्रेडिंग सेवाएं यह सुनिश्चित करती हैं कि आप अपने अगले व्यापार से एक क्लिक या दो दूर से अधिक न हों। विशेषज्ञ खाता प्रबंधकों, व्यापारियों और ग्राहक सहायता विशेषज्ञों की हमारी टीम आपको व्यक्तिगत सहायता प्रदान करने के लिए लगातार उपलब्ध हैं। आप बीएमएफएन के साथ अपने ब्रोकरेज खाते के माध्यम से एक स्क्रीन से सबसे प्रसिद्ध और सबसे अधिक तरल वित्तीय उत्पादों का व्यापार कर सकते हैं। चाहे आप एक अनुभवी व्यापारी, निधि प्रबंधक, या पूरी तरह से नया हों - बीएमएफएन के पास आपके लक्ष्य प्राप्त करने में आपकी मदद करने के लिए सही उपकरण और संसाधन हैं। आज एक सच्चे ब्रोकर पार्टनर से बेजोड़ व्यापार की स्थिति का अनुभव करें। बीएमएफएन ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म मेटाट्रेडर प्लैटफॉर्मर एक कारोबारी कारोबारी माहौल की पेशकश जो कि सभी ब्रोकरेज और व्यापारिक गतिविधियां शामिल हैं, एमटी 4 पिछले 10 सालों से आस-पास है और व्यापक रूप से परिचित अंतरफलक प्रदान करता है विविधता या व्यावसायिक ट्रेडों और शुरूआत दलालों। मंच, व्यापारियों के लिए विभिन्न प्रकार की विशेषताओं, विभिन्न निष्पादन तकनीकों, असीमित चार्टिंग, बड़ी संख्या में तकनीकी संकेतकों और रेखा के अध्ययन, कस्टम संकेतक और विशेषज्ञ सलाहकार व्यापार सहित प्रदान करता है। यूनिट्राडर प्लेटफार्म ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का एक नया पीढ़ी। उपयोग करने के लिए आसान, नेविगेट और सुविधाओं के साथ पैक। UniTrader दोनों नौसिखिए और पेशेवर व्यापारियों के लिए किनारे की तलाश में बनाया गया है तार्किक अंतरफलक, व्यापक रिपोर्टिंग और स्थिति रखने वाली खिड़कियां, UniTrader उन लोगों के लिए सबसे अच्छा विकल्प है जो एक ही बार में विभिन्न वित्तीय उत्पादों का व्यापार करना चाहते हैं। ट्रेलिंग स्टॉप एंड टेक प्रॉफिट की कार्यक्षमता को सर्वर साइड पर लागू किया जाता है। आप यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपकी स्थिति सबसे अच्छी कीमत पर बंद हो जाएगी, भले ही आप अपने कंप्यूटर के पास न हों। ब्रोकर यूनिटराडर पेश करना शुरू करने वाले ब्रोकर्स के लिए सबसे अच्छा मंच है जो अपने ग्राहकों के खातों और व्यवसाय प्रबंधन प्रबंधन में बनाए गए व्यापार के लचीले प्रबंधन की तलाश में हैं। बीएमएफएन की समीक्षा वेबसाइट: बीएमएफएन वर्ष से: 2007 मुख्यालय: बीएमएफएन - रूसी संघ बीएमएफएस - बोस्टन, संयुक्त राज्य अमेरिका कंपनी पंजीकरण : बोस्टन मर्चेंट फाइनेंशियल लिमिटेड, रूस विनियमन: ऑस्ट्रेलिया एएसआईसी 379035 रूसी एफएफएमएस 1220 एफसीए यूके (563348) बुल्गारिया एफएससी MIFID बीजीआर 1 99 5 और आरजी 03 220 एफएसपीआर (एफएसपी 328066) न्यूजीलैंड सेंट्रल बैंक ऑफ संयुक्त अरब अमीरात में बीएमएफएन के साथ व्यापार किया गया क्या आप बीएमएफएन ब्रोकर सेवाओं की गुणवत्ता से संतुष्ट हैं। समीक्षा के लिए भारत सुनील 3 साल इस ब्रोकर के साथ कुल 2 साल कृपया इस ब्रोकर (बीएमएफएन) से दूर रहें। वे विदेशी मुद्रा के नाम पर भारत में नंबर 1 चीता हैं। वे कई तरह से धोखा देते हैं जैसे फैलता स्वैप और बाज़ार बनाने। लगभग एक महीने में हम 7 करोड़ खो चुके हैं.वे व्यापारियों के खिलाफ व्यापार का इस्तेमाल करते हैं। टैग्स: बीएमएफएन भारत, नायडू एम 17 नवंबर, 2013 की समीक्षा 3 साल कुल 3 साल इस ब्रोकर के साथ भारत में बहुत अच्छी सेवा 3 साल की खो चुकी है। बीएमएफएन की समीक्षाएं संयुक्त राज्य अमेरिका, जॉन ए। बीएमएफएन बीएमएफएनटेट पर अपनी खुद की नि: शुल्क व्हाइट लेबल ट्रेडिंग प्लेटफार्म - code. html टैग: बीएमएफएन की समीक्षा जनवरी 18, 2011 5.5 साल कुल इस ब्रोकर के साथ कुल नहीं मेरी समीक्षा को अपडेट करने के लिए यहाँ भूल गए मुझे जवाब मिला, उनमें से कई। ठीक है। टैग: बीएमएफएन की समीक्षा 15 दिसंबर 2010 5.5 साल इस ब्रोकर के साथ कुल नहीं, उन्होंने मेरे ईमेल को उत्तर दिया, यह 2 सप्ताह रहा। Ive infobmfn और salesbmfn के लिए 3 अलग अनुरोधों और सवालों को भेजा - कोई प्रतिक्रिया नहीं, कुछ भी नहीं। (टैग: बीएमएफएन समीक्षा

No comments:

Post a Comment