Thursday 18 January 2018

मैं व्यापार - सिस्टम - ब्रिस्बेन समीक्षा


DON8217T भुगतान बिल 8230 व्यापार के बिना अपने कौशल व्यापारिक वस्तुओं और सेवाओं का व्यापार करें ब्रिस्लेट ब्रिसलेट्स (ब्रिस्बेन लोकल एनर्जी ट्रेडिंग सिस्टम) में आपका स्वागत है एक वैकल्पिक मौद्रिक प्रणाली है जहां सदस्य अपने सामानों और सेवाओं को पारंपरिक डॉलर के बजाय इकाइयों का उपयोग करते हुए व्यापार करते हैं। यह एक ऐसी प्रणाली है जो धन के संचय के बजाय आर्थिक ऊर्जा के प्रवाह को पहचानती है। ब्रिस्लेट्स के माध्यम से आप मैत्रीपूर्ण, उदार, देखभाल वाले लोगों से भी मिलेंगे जो स्थानीय स्तर पर किसी भी चीज़ में व्यापार करते हैं। तो आज ब्रिस्लेट में शामिल हों आज का समय आपने अपने साथ किया था इस दर: मैक्सट्रैडिंग सिस्टम की समीक्षा कीजिए साइट की शुभकामनाएं ग्रीटिंग्स, सभी, 04FEB2016 यह लिखकर, मैं एक निपुण व्यापारी होने का दावा नहीं कर रहा हूं बल्कि काम प्रगति पर रहा हूं। मैंने 8 साल पहले एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में एक नए कैरियर में खुद को प्रशिक्षण देना शुरू कर दिया था, मैं करीब 2 साल पहले प्रशिक्षण देने के लिए मैक्स ट्रेडिंग सिस्टम में शामिल हुआ था। मैंने कई अन्य तरीकों पर डॉलर के हजारों खर्च किए हैं, लेकिन आज तक मैंने सबसे अच्छा पैसा निवेश किया है, जब मैंने मैक्स ट्रेडिंग सिस्टम में अपने प्राइमर पाठ्यक्रम (उस समय 200) में नामांकित किया था। पहले मुठभेड़ में, मुझे लगा कि अधिकतम कर्मचारी अखंडता के पुरुष थे, लेकिन मैं इसे साबित करने के लिए बहुत से उद्यम करने के लिए अनिच्छुक था। सौभाग्य से, वे अपने सिस्टम को चरणों या चरणों में पढ़ाते हैं। सबसे पहला उनका प्राइमर कोर्स है इसकी कम लागत के कारण, मैंने भर्ती के लिए नामांकन का निर्णय लिया। यह निर्णय मैंने अपने नए करियर के बारे में सबसे अच्छा किया है, क्योंकि यह मेरे लिए दो महत्वपूर्ण चीजें साबित हुआ: 1 वे सीधे सीधा शूट करते हैं मेरी राय में, अधिकतम MAXIMUM ईमानदारी का उल्लेख करना चाहिए, हालांकि, उनके दिमाग में, यह नहीं है। 2 उनके नियम-आधारित पद्धतियां काम करती हैं, और असाधारण अच्छी तरह से काम करती हैं। तब से, मैंने तीन अन्य मैक्स पाठ्यक्रम खरीदे हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश, मैंने सफलता के लिए जरूरी हद तक व्यापार का अध्ययन और अभ्यास नहीं किया। सफल होने के लिए, छात्र को सिद्धांतों का अध्ययन करने और नियमों का अभ्यास करने के कार्य को अवश्य करना चाहिए ताकि अवचेतन दिमाग को उन्हें प्रतिवर्तक क्रियाओं के रूप में दर्ज किया गया हो। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोई मुफ्त भोजन नहीं है यदि आप इस कैरियर में सीखने और कुशल बनने के लिए समय और प्रयास का त्याग करने के लिए तैयार नहीं हैं, तो कृपया अपने आप को न करें और उन्हें नामांकन न करके एक एहसान करें। ध्यान केंद्रित प्रशिक्षण और अभ्यास मेरे मन में एक स्विच बदल दिया है तीन हफ्ते पहले, मैं अंततः उस बिंदु पर पहुंचा, जहां मैं एक विदेशी विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग खाते में अमेरिकी डॉलर (फिर से) को तैयार था (मैंने 4 अन्य बड़े खातों को शून्य के स्तर पर बंद कर दिया है (शून्य के पास)। मेरी ट्यूशन के भाग के रूप में :) हालांकि, मनोवैज्ञानिक पहलुओं जो खोने, भय, भय और अति-व्यापार के भय से जुड़े भावनाओं को पैदा करते हैं, मेरे हालिया फॉरेक्स ट्रेडिंग अनुभव के कुछ हफ्तों में निपटने में बहुत मुश्किल हो गई है: सप्ताह 2: (दूसरा सप्ताह 2016 की) मैं सप्ताह में 2 पर मेरी जमा राशि में 20 खो दिया क्योंकि मैं जो कुछ मैंने सीखा था उसका अनुसरण करने में असफल रहा और भावनाओं के कारण अभ्यास किया। इसके अलावा, मुझे एक बंदूकधारी की तरह अधिक कारोबार करना था, जो कुछ भी चले गए थे, और इस प्रक्रिया में मेरी इक्विटी की हत्या कर रहा था। सप्ताह 3: मैंने सप्ताह 2 के नुकसान और एक अतिरिक्त 1 9 लाभ वापस बनाया। 2 सप्ताह के एकल खोने का दिन 1 से कम था (फिर से, नियमों का पालन न करने के कारण) सप्ताह 4: मेरे खाते की शेष राशि में गिरावट 5 (बंदूकधारक फिर से दिखाया गया) सप्ताह 5: सप्ताह में एक और दिन जाने के लिए 5, वर्तमान सप्ताह में, मेरी इक्विटी सप्ताह के हिसाब से 29 हो गई है। अब तक मुझे एक हफ्ते से हरा और कुल 5 खोने वाले दिनों में और अधिक सफल होने लगे हैं बंदूकधारक (व्यापार, भय और लालच पर) के खिलाफ की रक्षा करना मैंने जीत लिया है और कुछ लड़ाईएं गंवा दी हैं और आगे की आर्थिक रूप से आगे बढ़ना है लेकिन युद्ध के परिणाम अगले साल के बारे में इस वर्ष निर्धारित किए जाएंगे :) मेरा खोया दिन ज्यादातर नियमों के मुकाबले भावनाओं पर व्यापार करने से ज्यादा होता है, सैकड़ों लाभ-डॉलर प्रक्रिया में है। मनोवैज्ञानिक पहलू मेरे लिए प्रमुख समस्या रही हैं जैसा कि मैं आगे बढ़ने पर काबू पाने में सक्षम हूं, मैं बहुत चिकनी इक्विटी वक्र का आनंद लेगा। अभी तक, वक्र बल्कि तड़का हुआ है लेकिन एक अच्छा ऊपर की प्रवृत्ति को दर्शाता है और, नहीं, मैं मैक्स और मैक्स कर्मियों के लिए काम नहीं कर रहा हूं, मैंने मुझे जो कुछ लिखा है उसके लिए कोई विचार नहीं दिया है (याद रखना। अधिकतम मैक्सिमिटी) यदि आप पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं और काम करने को तैयार हैं, और आपको लगता है कि इसे साल लग सकते हैं, जैसे कि किसी अन्य नए कैरियर उद्यम में कुशल बनने के लिए, मुझे आपके द्वारा मैक्स-प्राइमर कोर्स की सिफारिश करने में आपकी प्रवेश-चरण की सिफारिश करने पर विश्वास है अधिकतम व्यापार पद्धति औसत बुद्धिमत्ता को देखते हुए, यह आपके लिए काम करेगा यदि आप प्रतिबद्ध हैं और काम करते हैं। समीक्षा समीक्षा शेयर, विदेशी मुद्रा और विकल्प ट्रेडिंग उत्पाद समीक्षा वे कहते हैं कि फंड मैनेजर की औसत उम्र 27 साल पुरानी है। बाजार आमतौर पर लगभग 8 वर्षों के चक्रों में आते हैं। इसका मतलब है कि हर वैश्विक भालू बाजार चक्र की शुरुआत में अधिकांश फंड मैनेजर्स को पता नहीं है कि क्या उम्मीद है, कैसे प्रतिक्रिया करें और अपने पैसे की रक्षा कैसे करें वे बाकी पैसे के बाकी के रूप में एक ही गुर के लिए गिर जाते हैं, चाहे कितनी स्क्रीन वे जादू करते हैं आखिरकार, 8220 फंड प्रबंधक का वर्ष पुरस्कार 8221 फंड मैनेजर के पास नहीं जाता है, जिसने अपने ग्राहकों के लिए सबसे अधिक पैसा कमाया है, यह फंड मैनेजर को जाता है जिन्होंने अपनी कंपनी के लिए सबसे अधिक कमाई की है। यहाँ आपके लिए 8217 अंक हैं क्या आप जानते हैं कि 70 निधि प्रबंधक S038P डॉन 8217 पर प्रदर्शन करते हैं, यह मानना ​​है कि बस अपने पोर्टफोलियो के मूल्य को देखें। हमारा अनुमान है कि अगर आप 8217t नहीं चाहते हैं, तो आप अभी भी यहां नहीं जा सकेंगे कि आपकी कड़ी मेहनत के पैसे का प्रबंधन करने का एक बेहतर तरीका है। ठीक है, you8217ve सही जगह पर आ गया व्यापारिक समीक्षा में आपका स्वागत है हमने आपके लिए महान (और इतने महान नहीं) उत्पादों की एक लोड की समीक्षा की है अगर you8217re सुनिश्चित नहीं है कि आप क्या चाहते हैं, तो आरंभ करने के लिए नीचे दिए गए व्यापारिक समीक्षा लिंक पर एक नज़र डालें। प्रत्येक समीक्षा उत्पादों की कैसे काम करती है, इस बारे में गहराई में जाती है, यह एक घोटाला है, और यह तय करने से पहले आपको किस प्रकार से सोचना चाहिए कि क्या यह आपके लिए 8217 का सही है। एक फंड मैनेजर के औसत आयु 27 है, इसके माध्यम से एक अच्छा नज़र रखना, वहां कुछ ऐसी चीज होगी जो आपकी शैली को पूरी तरह उपयुक्त मानते हैं। चाहे आपके पास कम जोखिम सहिष्णुता, शेयरों, विदेशी मुद्रा, विकल्प या वायदा कारोबार की तरह उच्च जोखिम सहिष्णुता, लघु अवधि या लंबी अवधि, डे ट्रेड, स्विंग ट्रेड, चैनल व्यापार, व्यापारिक समीक्षा के साथ एक ऐसा उत्पाद है जो आपके लिए उपयुक्त है हमें उम्मीद है कि आप जो ढूंढ रहे हैं वह पा सकते हैं। कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें, हमें किसी सहायता या सहायता की आवश्यकता हो। ट्रेडिंग स्ट्रैटेजी समीक्षा निम्न पर उपलब्ध हैं: प्रीमियम समीक्षा (नि: शुल्क) प्रीमियम ट्रेडिंग समीक्षा प्रत्येक उत्पाद में महान गहराई में देखते हैं, एक कार्यकारी सारांश और तीन अलग-अलग विश्लेषण की पेशकश करते हैं जो निम्न महत्वपूर्ण प्रश्नों का उत्तर देते हैं: 8211 उत्पाद का काम करता है 8211 क्या उत्पाद एक है घोटाले 8211 उत्पाद समीक्षा और निष्कर्ष। सभी प्रीमियम समीक्षाएं सकारात्मक नहीं हैं प्रीमियम समीक्षा आपको सूचित जानकारी देने के लिए आपको आवश्यक सभी जानकारी देगा। मानक समीक्षा (नि: शुल्क) मानक व्यापार समीक्षा प्रत्येक उत्पाद का एक कार्यकारी सारांश देते हैं, तथ्यों को बिछाते हुए और आपके लिए एक उत्पादित जानकारी बनाने के लिए पर्याप्त जानकारी प्रदान करते हैं कि क्या उत्पाद आपके लिए काम कर सकता है या नहीं। सभी मानक ट्रेडिंग समीक्षाएं सकारात्मक नहीं हैं। यहां जांच करने से यह सुनिश्चित होगा कि आप कुछ अशुभ, कम अच्छी तरह से शोधित ग्राहकों के रूप में एक ही गलती नहीं करेंगे। हमें उम्मीद है कि हमारी समीक्षा आपको किसी ऐसे उत्पाद के बारे में सूचित फैसले तक पहुंचने में सहायता करेगी जिसे आप खरीदना चाहते हैं। हम यहाँ मदद करने के लिए हैं। यदि आप कोई प्रश्न हमसे संपर्क करने में संकोच न करें। धन्यवाद। संबंधित खोज शब्द: व्यापार की समीक्षाएं संगठन, स्टॉक ट्रेडिंग रणनीतियों, व्यापारिक समीक्षा, व्यापारिक समीक्षा संगठन, स्टॉक ट्रेडिंग रणनीतियां जो काम करती हैं, व्यापारिक समीक्षाएं, www ट्रेडिंगरेउरेव नेट

No comments:

Post a Comment